Friday, March 28, 2014

ATM CHEATING

... आवश्यक सूचना .......... सावधान ....मेरे प्रिय आदरणीय मित्रगण आपकी दुआओँ से मैँ आज अभी लुटने से बच गयी मेरे लाखोँ रुपये पल मेँ चले जाते .मेरे पास +918769923598 से मैसेज आया कि मैँ बैँक का शाखा प्रबन्धक बोल रहा हूँ आपका ए.टी.एम. बन्द कर दिया जाऐगा . आप से माँगी गई सूचना दीजिए . मैँने कहा कि सर मैँ बाहर हूँ आधे घण्टे मेँ पहुँच जाती हूँ . घर आकर पासबुक , कार्ड लेकर चलने वाली थी कि फिर फोन आया आप यही से नोट करा दीजिए . मैँने सिस्टर को इशारा किया यहाँ मत बताओ डाइरेक्ट बैँक चलते है . उसने कहा तुम मूर्ख हो . डाँटा और कहा बैँक जानकारी करता है मार्च मेँ और कार्ड का जो जो नम्बर पूछा बता दिया . मेरा मन नहीँ माना मैँने कहा बैँक चलो , हम प्रबन्धक जी के पास गये कहा सर आपने बुलाया है , वो हैरान और हमेँ डाँटा कहा अब क्या करने आऐ हो चारो और इस तरह फ्राड करने वालोँ से सावधान रहने की सूचना दी रहती है आप ध्यान नहीँ देते ? तुरन्त एकाउण्ट ब्लाक किया और क्योँ कि मुझ आलसी ने अपना ये एटीएम कभी यूज ही नहीँ किया था इस लिए वो रुपये निकाल नहीँ पाऐ वरना मैँ तो बर्बाद हो जाती .: . '( मेरी मेहनत की कमाई चली जाती कभी कभी आलसीपन भी काम आ जाता है .मित्रोँ आपकी दुआओँ से मैँ बच गयी . इसी लिए दुआऐँ माँगती रहती हूँ .बहुत शुक्रिया .अभी घबड़ाहट से काँप रही हूँ . आप इसे शेयर करिए जिससे मेरे जैसा मूर्ख बच सके .उफ !* स्नेहा पाण्डेय

0 comments:

Post a Comment