Monday, January 5, 2015

अब स्मार्ट होगी ऑनलाइन शॉपिंग

कोटा। नया साल आते ही ऑनलाइन शॉपिंग पर भी नए ऑफर्स की बहार दिखने लगी है, लेकिन ये ऑफर्स ही नहीं हैं जो इस साल आपको लुभाने वाले हैं। इस साल ऑनलाइन शॉपिंग का एक्सपीरिएंस एक नए मुकाम पर पहुंचने वाला है। इस साल कुछ ऐसे बड़े बदलाव होने को हैं जिससे ऑनलाइन शॉपिंग एक्सपीरिएंस बदलने वाला है।
क्लिक ऐंड ऑर्डर
आपको अपने दोस्त की टी-शर्ट बहुत पसंद आई लेकिन वह यह बताने से बच रहा है कि उसने यह कहां से और कितने में ली। कोई बात नहीं बस उसकी फोटो क्लिक करो और ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर अपलोड करें। चंद सेकंड में ही साइट इस टीशर्ट और इससे मिलती जुलती टी-शर्ट्स को आपके सामने पेश कर देगी। इतना ही नहीं इनके प्राइस और ऑफर्स भी आपको दिखेंगे। बस क्लिक करो और शॉपिंग करो।
रियल टाइम ट्रैकिंग
आपको अपने पार्सल का इंतजार है और फिलहाल मौजूद ट्रैकिंग ऑप्शन आपको शिपमेंट की सटीक लोकेशन बचाने में नाकाम है। इस साल हर ऑर्डर की रियल टाइम ट्रैकिंग मुमकिन हो सकेगी। मतलब यह कि आपको अपना ऑर्डर किया हुआ सामान मैप पर नजर आएगा। वह कब आपके घर पहुंचेगा इसका पता लगाने के लिए आपको डिलीवरी पर्सन को फोन करके ट्रैक करने की जरूरत खत्म होगी और सीधे मैप पर उसकी लोकेशन दिखने लगेगी।
क्या होगा फायदा
अगर आप घर के बाहर हैं तो ऑर्डर की रियल टाइम लोकेशन देख कर उसे अटेंड करने पहुंच सकते हैं । इससे ऑर्डर के मिसप्लेस होने पर भी उसे ट्रैक करना आसान होगा।



0 comments:

Post a Comment