Monday, July 18, 2016

मेरा दिल ए पुकारे आजा-------- गीत स्वरलिपि

सारे    गपप      पप धप    गप
मेरा   दिल ये    पुका रे     आजा
धप    मप म     गमग     रेग
मेरे    ग़म के     सहारे    आजा
गरे        सारेसा       सासा
भीगा      भीगा है     समा
गरेसारे          सासासा
ऐसे में है        तू कहाँ
सारे     गपप    पपधप     गप
मेरा    दिल ये   पुका रे    आजा
संगीत:
धनिसा*      रे* निसा*
सा* रे* ग*    रे* म*
ग* प* म*    सा* रे* ग*
रे* म*        रे* ग* सा*
रे* निसा*
पपग*        ग* रे* ग* ग*
तू नहीं       तो ये रुत
म* ग* रे*      निसा* रे*
ये हवा          क्या करूँ
पध    सा* सा* नि   सा* रे* सा*
दूर     तुझ से          मैं रह के
निसा*    पधनि        धनिधप
बता      क्या करूँ,     क्या करूँ
पध       निनिध         पम
एक       छोटी सी        झलक
मप      धधप       मग
मेरे      मिटने       तलकगम     पम      गम    गगरेग

ओ      चाँद     मेरे    दिखलाजा
गरेसारेसा      सासा
भीगा भीगा है   समा
गरेसारे     सासासा
ऐसे में है   तू कहाँ

सारे  गपप  पपधप     गप
मेरा  दिल   ये पुकारे   आ जा
पपग*        ग*      रे* ग*
आँधियाँ     वो      चलीं
म* ग* रे*      निसा* रे*
आशियां        मिट गया
निसा* रे*
मिट गया
पध       निनिध      पम
सूना      सूना है      जहाँ
मप       धधप        मग
अब      जाऊँ मैं      कहाँगम      पपम        गम
बस      इतना       मुझे
गगरेग
दिखला जा
गरेसारेसा          सासा
भीगा भीगा है     समा
गरेसारे         सासासा
ऐसे में है       तू कहाँ
सारे  गपप    पपधप      गप
मेरा  दिल    ये पुकारे    आ जा

0 comments:

Post a Comment