Monday, June 23, 2014

Suicide attempt by the TV channel anchor

एक निजी चैनल इंडिया टीवी की एक ऐंकर द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। आत्महत्या की कोशिश के बाद तनु शर्मा को नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक तनु शर्मा ने अपने सीनियर्स पर मानसिक शोषण का आरोप लगाया है।
सूत्रों के अनुसार चैनल ने तनु शर्मा से इस्तीफा मांगा था और उनकी सीनियर्स के साथ अनबन चल रही थी। सीनियर्स के साथ अनबन की बात तनु ने अपने फेसबुक पेज पर लिखे सूइसाइड नोट में भी स्वीकार की है।
इंडिया टीवी की ऐंकर तनु शर्मा ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखे गए सूइसाइड नोट में कहा है, मैं खुद को बहुत मजबूर महसूस कर रही हैं और मेरे ख्वाब टूटकर बिखर गए हैं। उन्होंने लिखा कि मैं साहसी बनते हुए और सभी बुराइयों के खिलाफ लड़ते हुए थक चुकी हूं।अपने सूइसाइड नोट में तनु ने चैनल के कुछ कर्मचारियों का नाम लिया है। तनु ने चैनल आउटपुट हेड अनीता शर्मा, ऐकरिंग हेड एमएन प्रसाद और रितु धवन (रितु धवन रजत शर्मा की पत्नी हैं) का नाम लिखा है। तनु ने लिखा है कि प्रसाद सर मैं आपको कभी माफ नहीं करूंगी। चैनल की एक महिला कर्मचारी अनीता शर्मा के बारे में तनु ने लिखा है कि 'आपके लिए तो शब्द ही नहीं हैं, एक औरत होकर भी आप ऐसा कर सकती हो।'


साथ ही तनु ने चैनल के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है, 'मरने के बाद भी अफसोस रहेगा कि मैंने इंडिया टीवी जॉइन किया और ऐसे लोगों के साथ काम किया जो विश्वासघात करते हैं, षड़यंत्र करते हैं। इंडिया टीवी ने मेरे साथ जो किया वह किसी भयानक सपने से कम नहीं है।'

0 comments:

Post a Comment